scorecardresearch
 
Advertisement

उत्तर प्रदेश

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ( फोटो)

नाम की कारण नाराजगी से कोई भी काम नहीं बिगाड़ता,ये वरुण गांधी का तर्क है, जिसमें उन्होंने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं।

24 जनवरी 2024

महिला मरीज की मौत की बाद अस्पताल का लाइसेंस निलंबित हुआ उसे सील कर दिए गए थे। इस मुद्दे पर वरुण गांधी ने अपने असंतुष्टि जतायें है, कहते हुए कि बिना जांच के अस्पताल का लाइसेंस निलंबित कर दिए गए थे। इस समय उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर भी आलोचना की है।

वीडियो ग्रैब.

रील की चक्कर में शरीर टुकड़ा हो गया, कैमरे में बंद हो गए थे। मौत से पहले के 8 समय स्वरूपों की चर्चा करते हुए।

24 जनवरी 2024
>

पिछले कुछ सालों में युवाओं को रील बनाने का क्रेज काफी बढ़ गए है। लाइक और फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में युवक-युवतियां खतरनाक जगहों पर वीडियो बना रही हैं। जान की परवाह न करते हुए रील बनाने का ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सामने आयें तस्वीरें

ज्ञानवापी मामला. ( फोटो)

ज्ञानवापी केस: व्यास तहखाना मामले की सुनवाई पूरी हो गई है, इस मामले में निर्णय इस दिन सुन फैसला

24 जनवरी 2024
>

याचिका में व्यास परिवार के ओर से जाहिर किये गए थे कि तहखाने पर मुस्लिम पक्ष कब्जा कर सकता था। इस सप्ताह, व्यास परिवार के शैलेंद्र कुमार पाठक की ओर से वकील विष्णु शंकर जैन ने सिविल जज सीनियर डिवीजन नितेश कुमार सिन्हा की अदालत में प्रार्थना पत्र जमा किये थे।.

वीडियो ग्रैब.

उत्तर प्रदेश में, पुलिस ने हाथ-पैर पकड़कर महिला को घसीटा, इसके बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

24 जनवरी 2024

हरदोई पुलिस की संवेदनहीन चेहरा सामने आया है। एक महिला ने फरियाद करते हुए सड़क पर खींचते हुए ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं और उन्होंने यह बताया कि यह घटना अत्यंत अमानवीय है। संज्ञान लेकर, तत्काल विभागीय जांच की जा रही है और कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement