scorecardresearch
 

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मुजीब उर रहमान के बीबीएल सीजन को छोटा कर दिया है

अफगानिस्तान और रेनेगेड्स के स्पिनर मेलबर्न डर्बी से चूक गए और बोर्ड से अपडेट का इंतजार करते हुए घर चले गए

Advertisement
X
अफगानिस्तान क्रिकेट
अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मुजीब उर रहमान के बीबीएल सीजन को छोटा कर दिया है

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) द्वारा बिग बैश लीग के शेष भाग के लिए उनका अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) रद्द करने के बाद मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ मुजीब उर रहमान का सीज़न खत्म हो गया है।

मुजीब मंगलवार को मेलबर्न स्टार्स के हाथों रेनेगेड्स की आठ विकेट की हार में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे और ईएसपीएनक्रिकइंफो का मानना ​​है कि वह अफगानिस्तान के लिए रवाना हो गए हैं क्योंकि वह बोर्ड से अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

रेनेगेड्स के प्रवक्ता ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से पुष्टि की, "बीबीएल13 में मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ मुजीब का समय दुर्भाग्य से समाप्त हो गया है।" "उनकी एनओसी में हाल ही में हुए बदलाव के कारण, उनका टूर्नामेंट अनुमान से पहले समाप्त हो गया और वह आज शाम घर के लिए उड़ान भर गए।"

एसीबी ने 25 दिसंबर को घोषणा की कि मुजीब, तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी और नवीन-उल-हक को बोर्ड को यह बताने के बाद मंजूरी दी जाएगी कि उनका 2024 के लिए केंद्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का इरादा नहीं है। तीनों खिलाड़ियों को बताया गया कि उन्हें "गैर" माना जाएगा। -अगले दो वर्षों के लिए एनओसी के लिए पात्र" और किसी भी मौजूदा एनओसी को रद्द कर दिया जाएगा।

Advertisement