scorecardresearch
 

मनोरंजन का जन्मदिन है, और यह नहीं किसी और का, बल्कि हमारे जूनियर क्रेजी स्टार, रविचंद्रन का विशेष दिन है।

मनोरंजन का जन्मदिन है, और यह नहीं किसी और का, बल्कि हमारे जूनियर क्रेजी स्टार, रविचंद्रन का विशेष दिन है। जैसा कि आमतौर पर उन्हें बुलाया जाता है, मनो ने पहले ही चंदन उद्योग में अपनी अच्छी जगह बना ली है। मनोरंजन का जन्मदिन है, और यह नहीं किसी और का, बल्कि हमारे जूनियर क्रेजी स्टार, रविचंद्रन का विशेष दिन है। जैसा कि आमतौर पर उन्हें बुलाया जाता है, मनो ने पहले ही चंदन उद्योग में अपनी अच्छी जगह बना ली है।

Advertisement
X
अजूनियर-क्रेजी-स्टार
मनोरंजन का जन्मदिन है, और यह नहीं किसी और का, बल्कि हमारे जूनियर क्रेजी स्टार, रविचंद्रन का विशेष दिन है।

मनोरंजन का जन्मदिन है, और यह नहीं किसी और का, बल्कि हमारे जूनियर क्रेजी स्टार, रविचंद्रन का विशेष दिन है। जैसा कि आमतौर पर उन्हें बुलाया जाता है, मनो ने पहले ही चंदन उद्योग में अपनी अच्छी जगह बना ली है."

2017 में अपने करियर की शुरुआत के बाद, साहेबा अभिनेता ने निश्चित रूप से एक स्टार किड के रूप में अपना स्थान बना लिया है। अपने पिताजी के तरह, इस नौसिखिया अभिनेता में कई प्रतिभाएं और रुचियां हैं जो उनके प्रशंसकों को भी कम जाने जाते हैं।

अधिकांश अभिनेताओं के विपरीत, मनोरंजन ने अभिनय कक्षाओं में भाग लिया, जो बैंगलोर के एक थिएटर स्कूल में होती हैं। उन्हें ए एस मूर्ति की बेटी के तौर पर प्रशिक्षित किया गया था।"

Advertisement

यहां कुछ दिलचस्प तथ्य हैं:

अभिनेता एक फिटनेस फ्रीक हैं और जब भी समय मिलता है, वे साइकिल चलाने का आनंद लेते हैं! दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने बेंगलुरु में मार्शल आर्ट की शिक्षा भी ली है और वे एक बैडमिंटन के भी खिलाड़ी हैं!.

Advertisement