scorecardresearch
 

ईयर एंडर 2023: दो बोर्ड परीक्षाओं से लेकर 23 नए सैनिक स्कूलों तक, इस साल शीर्ष स्कूली शिक्षा समाचारड

शिक्षा मंत्रालय के नए पाठ्यक्रम ढांचे से लेकर 23 सैनिक स्कूलों की स्थापना तक, आइए इस वर्ष के दौरान शिक्षा क्षेत्र में हुए कुछ महत्वपूर्ण विकासों पर एक नजर डालें:.

Advertisement
X
न्यू जर्सी में गिरफ्तार
भारतीय मूल के अमेरिकी जोड़े और रिश्तेदार को बिजनेस मालिक से धोखाधड़ी के आरोप में न्यू जर्सी में गिरफ्तार किया गया

जर्सी सिटी टाइम्स वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, जर्सी सिटी के विरल पटेल और प्रियंका पटेल और रैमसे के प्रतीक पटेल पर पिछले हफ्ते धोखे से चोरी करने और चोरी की साजिश रचने का आरोप लगाया गया था।

अमेरिकी राज्य न्यू जर्सी में तीन भारतीय-अमेरिकियों को एक व्यवसाय के मालिक को एक अनुबंध कार्य के लिए दो लाख डॉलर वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जो कभी पूरा नहीं हुआ।.

हडसन काउंटी अभियोजक एस्थर सुआरेज़ के अनुसार, 33 से 38 वर्ष की आयु के बीच के तीन प्रतिवादी, जर्सी सिटी में 23 थॉर्न स्ट्रीट पर स्थित जानवी होटल सप्लाई एलएलसी के नाम से काम कर रहे थे।.

Google समीक्षाओं में तीन लोगों द्वारा व्यवसाय को "घोटाला" बताया गया है। उन्हें इस साल मार्च में एक व्यवसाय के मालिक की तीन संपत्तियों पर अनुबंध कार्य करने के लिए काम पर रखा गया था, जिसके लिए उन्हें दो लाख डॉलर का बिल दिया गया था। यह भी पढ़ें जयपुर में जवाहर सर्किल पर कार से कुचलकर महिला की मौत; हालाँकि, आदमी घायल देखो,.

Advertisement

सुआरेज़ ने कहा कि व्यवसाय के मालिक ने पटेलों को पूरी राशि का भुगतान करने के बावजूद काम कभी पूरा नहीं किया। समाचार रिपोर्ट के अनुसार, उसने व्यवसाय के मालिक या काम की प्रकृति की पहचान नहीं की। विरल और प्रियंका, जो सार्वजनिक रिकॉर्ड के अनुसार विवाहित हैं, को 20 दिसंबर को सेक्यूकस में हडसन काउंटी अभियोजक के कार्यालय और जर्सी सिटी में एक आवास से गिरफ्तार किया गया था। .

क्रमश। यह भी पढ़ें अहमदाबाद-मुंबई बुलेट ट्रेन परियोजना: एनएचएसआरसीएल ने कहा कि 2023 में भारत की पहली समुद्री सुरंग के लिए काम शुरू हो जाएगा, जिसके एक दिन बाद प्रतीक को काउंटी अभियोजक के कार्यालय में गिरफ्तार कर लिया गया। फिर तीनों को उनकी पहली अदालती उपस्थिति तक हडसन काउंटी सुधार सुविधा में ले जाया गया। .

Advertisement