किसिंग सीन के रीटेक करना बहुत अजीब लगा : नरगिस फाखरी

मुझे नहीं पता था कि इसमें इतने सारे किसिंग सीन होंगे। मुझे लगा कि मुझे इसके लिए अतिरिक्त भुगतान लेना चाहिए क्योंकि यह बेहुदा है कि मुझे इसके लिए रीटेक देने पड़े और बार बार इसकी शूटिंग करनी पड़ी। मुझे लगा कि क्या यह कोई मजाक हो रहा है। फिल्म ‘अजहर’ की बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का कहना है कि उन्हें को-एक्टर इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन के रीटेक करना बहुत अजीब लगा।

नरगिस ने कहा कि उन्हें किसिंग सीन या अंतरंग सीन करते समय अजीब महसूस होता है। उन्होंने कहा, हालांकि मैं शर्मिली नहीं दिखती लेकिन मैं शर्मिली हूं, इसलिए ऐसे सीन करते समय मुझे हमेशा अजीब लगता है। मैं तनाव को दूर भगाने के लिए हंसी मजाक करती हूं या चुटकुले सुनाती हूं। यदि आप ऐसे एक्टर के साथ काम कर रहे हों जो आपको सहज महसूस कराए तो अच्छा लगता है। नरगिस ने इमरान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह जमीन से जुड़े इंसान हैं। वह पेशेवर हैं और आपको सहज महसूस कराते है।

फिल्म ‘अजहर’ पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुददीन के जीवन पर आधारित है जिसमें इमरान-नरगिस के अलावा प्राची देसाई और गौतम गुलाटी अभिनय कर रहे हैं। यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी।

mariah carey without makeup