कामरान अकमल ने पूर्व राष्ट्रीय कोच वकार यूनूस पर लगाये आरोप

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्‍लेबाज कामरान अकमल ने पूर्व राष्ट्रीय कोच वकार यूनूस पर पाकिस्तान क्रिेकेट को नुकसान पहुंचाने का गंभीर आरोप लगाया है। कामरान ने कहा उनके पास पाकिस्तानी टीम को आगे बढ़ाने की कोई योजना नहीं थी। ‘मुझे नहीं पता था कि कुछ खिलाड़ियों के साथ उनके मसले हैं। उन्‍होंने कई जबरन के प्रयोग किए। वर्ल्‍डकप 2015 में उन्होंने यूनुस खान से पारी का आगाज कराया या फिर सरफराज अहमद को टूर्नामेंट में आखिर में उतारने को लेकर उनके मसले थे।’ वकार ने कुछ खिलाड़ियों को टीम में जमने का मौका नहीं दिया।
कामरान ने अपने छोटे भाई उमर को लेकर कहा,‘उमर अकमल ने एशिया कप मैच में शतक जमाया था और अगले मैच में वह शाहिद अफरीदी के बाद बल्लेबाजी के लिये उतरा। उन्‍होंने कहा कि बेशक वकार महान खिलाड़ी रहे लेकिन बतौर कोच वे नाकाम रहे हैं।’

कामरान बल्‍लेबाजी अच्‍छी करते हैं लेकिन अपनी विकेटकीपिंग को लेकर वे आलोचना का शिकार बनते रहे हैं। कामरान ने 53 टेस्‍ट में 2648 रन बनाए हैं जिसमें नाबाद 158 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा है। वनडे मैचों में 3236 और टी20 मैचों में 987 रन उनके नाम पर दर्ज हैं। उमर अकमल के अलावा कामरान के एक और भाई अदनान अकमल भी पाकिस्‍तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं।

mariah carey without makeup