रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हो सकती है पॉर्न स्टार मिया खलीफा की एंट्री

Mia-Khalifaसनी लियोनी की सनसनी के बाद टीवी रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एक और पॉर्न स्टार की एंट्री हो सकती है। रिऐलिटी शो बिग बॉस सीजन-9 के आयोजकों ने अब तक जिन लोगों से संपर्क साधा है, उनमें लेबनान मूल की अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया खलीफा भी शामिल हैं। अगर खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस के घर में पॉर्न स्टार मिया खलीफा की एंट्री हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक मिया खलीफा को अप्रोच करने पर हुई बातचीत से पता चला कि वो इस शो में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्साहित भी हैं। मिया खलीफा की गिनती टॉप पोर्न स्टार्स में होती है। सोशल मीडिया पर बेहद ऐक्टिव रहने वाली खलीफा को जानवरों से बहुत प्यार है।

मिया का जन्म लेबनान के बेरुत में हुआ था। साल 2000 में ये अपने पूरे परिवार के साथ अमेरिका में बस गईं। फिलहाल वो मियामी में रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉर्न इंडस्ट्री में शामिल होने के बाद इनकी फैमिली ने इनसे संबंध खत्म कर लिए।

mian-khalifa-hijabमिया खलीफा का नाम कुछ दिन पहले तब कॉन्ट्रोवर्सी में आया था, जब अपने प्रोफेशन को लेकर वह जिंहादी संगठनों के निशाने पर आई थीं। मिया खलीफा को धमकियां उनकी कुछ पॉर्न वीडियो क्ल‍िप के कारण भी मिली, जिसमें उन्होंने हिजाब पहनकर परफॉर्मेंस दी थी। जानकारों के मुताबिक, लेबनान के लोगों के गुस्सा होने की एक बड़ी वजह खलीफा का बार-बार सोशल मीडिया पर खुद को लेबनानी कहना भी है। देश के निवासी इससे गुस्सा हो उठे। वह ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अरबी भाषा में लिखे टैटूज भी अपलोड करती हैं, जो लेबनान के राष्ट्रगान के शुरुआती शब्द हैं।

बिग बॉस को और भी बोल्ड, और भी मसालेदार बनाने के लिए मिया खलीफा को लेकर आने की तैयारी की जा रही है।

mariah carey without makeup