बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की कार का एक्सिडेंट, गाड़ी में सवार बच्ची की मौत

बीती रात अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार आगरा से जयपुर आते समय दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक ऑल्टो से टकरा गयी थी। इस हादसे में ऑल्टो सवार बच्ची की मौत हो गई थी और 4 अन्य घायल हो गए थे। हेमा मालिनी के सिर, नाक और कमर पर चोट लगी है। आंख के ऊपर लगी चोट से काफी खून भी निकला है। ऑल्टो पर सवार रहे घायलों को जयपुर के एमएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जबकि हेमा मालिनी का इलाज फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा है।

हेमा मालिनी को दौसा से जयपुर के अस्पताल में पहुंचाने वाले डॉक्टर शिव शर्मा ने बताया कि हादसे के समय सांसद की मर्सिडीज कार के एयरबैग्स खुलने की वजह से उन्हें कम चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के साथ कार में ड्राइवर के अलावा दो लोग और सवार थे। शर्मा के अनुसार ऑल्टो कार गलत दिशा से आ रही थी और इस दौरान दोनों वाहनों में तेज टक्कर हुई। टक्कर के बाद दोनों वाहन डिवाइडर पर चढ़ गए। अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की नाक में फ्रैक्चर आने के बाद उनकी सर्जरी की गई है। डॉक्टरों का कहना है कि अब वह ठीक हैं और उन्हें छुट्टी देने के बारे में फैसला शाम तक किया जा सकता है।
कोतवाली थाना दौसा के जांच अधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि ऑल्टो कार में सवार लालसोट निवासी हनुमान खंडेलवाल ने मर्सिडीज कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है । उन्होंने बताया कि जिस कार पर सांसद हेमामालिनी सवार थीं, पुलिस ने उसके ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 336, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ड्राइवर को पूछताछ के लिए बीती रात ही हिरासत में ले लिया गया था। हादसे में शामिल दोनों कारों को जब्त कर लिया गया है।

mariah carey without makeup